Friday , June 14 2024

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के निधन के बाद कर्नाटक में 31 अक्तूबर तक बंद रहेंगी ये दुकानें

लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन से दक्षिण भारत समेत पूरा देश स्तब्ध है। कर्नाटक में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने 31 अक्तूबर तक शराब की दुकानें बंद रखने का निर्देश दिया है।

पुलिस प्रशासन के अनुसार, कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए बार और रेस्तरां, वाइन स्टोर समेत सभी शराब की दुकानों को दो दिनों के लिए बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं।

राजकुमार के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में लोग उनके सदाशिवनगर स्थित आवास के बाहर और कांतिरवा स्टेडियम में जुट रहे हैं। उनका पार्थिव शरीर जनता के दर्शन के लिए स्टेडियम में रखा गया है। इस दौरान कुछ लोगों द्वारा शराब के नशे में शहर में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की आशंका है।

बता दें कि 2006 में पुनीत राजकुमार के पिता एवं कन्नड़ अभिनेता राजकुमार के निधन पर हिंसा भड़क गई थी। उस दौरान राज्य सरकार को शांति व्यवस्था बनाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम को ही पुनीत राजकुमार को सीने में दर्द हुआ था, लेकिन वह डॉक्टर के पास नहीं गए थे। वह सुबह जिम गए, जहां उन्हें सीने में दर्द तेज दर्द हो गया।