Tuesday , June 18 2024

गोरखपुर मे त्यौहारों के बाबत यातायात नियंत्रण हेतु अतिरिक्त पुलिस बल लगाया गया गोरखपुर में आगामी त्यौहारों को सकुशल सम्पन्न कराये जाने और बाज़ार में आ रही भीड़ के दृष्टिगत 10 अतिरिक्त उपनिरीक्षक, 50 अतिरिक्त आरक्षियों को नगर क्षेत्र के मुख्य चौराहों पर यातायात नियंत्रण के लिए पुलिस लाइन से लगाया गया है ।

गोरखपुर मे त्यौहारों के बाबत यातायात नियंत्रण हेतु अतिरिक्त पुलिस बल लगाया गया
गोरखपुर में आगामी त्यौहारों को सकुशल सम्पन्न कराये जाने और बाज़ार में आ रही भीड़ के दृष्टिगत 10 अतिरिक्त उपनिरीक्षक, 50 अतिरिक्त आरक्षियों को नगर क्षेत्र के मुख्य चौराहों पर यातायात नियंत्रण के लिए पुलिस लाइन से लगाया गया है ।

जनपद के सभी पुलिस अधिकारी भी क्षेत्र में भ्रमणशील रहेगेंऔर दिवाली तक सभी को फ़ील्ड में रहने को निर्देशित किया गया है ।

*वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर* द्वारा भी नगर क्षेत्र में भ्रमणशील रहते हुए यातायात व्यवस्था तथा नगर क्षेत्र में स्थापित नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये । ट्रैफ़िक नियंत्रण कक्ष को निरीक्षण करते समय वहाँ लगे CCTV कैमरा में रुस्तमपुर चौराहे पर तैनात यातायात नियंत्रण में लापरवाही बरतते हुए HC TP जितेंद्र और CTP राजेंद्र नज़र आए जिस पर उन्हें कंट्रोल रूम से चौराहे पर लगे PA सिस्टम के जरिये सचेत किया गया और उनका OR में दंडित करने के लिए निर्देशित किया गया । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर ने आज रुस्तमपुर ,शास्त्री चोराहा , बेतियाहता, छात्रसंघ,असुरन, मोहाद्दीपुर, पादरी चोक, ख़ज़ांची चोरहा इत्यादि का भ्रमण कर तैनात फ़ोर्स से वार्ता की गयी और हाल चाल जान आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

गोरखपुर से संजय कुमार की रिपोर्ट