Saturday , June 15 2024

बसपा ने छाता विधानसभा से ठा0 सोनपाल सिंह को किया प्रत्याशी घोषित

  • बसपा ने छाता विधानसभा से ठा0 सोनपाल सिंह को किया प्रत्याशी घोषित

छाता /- आगमी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज छाता तहसील में बहुजन समाज पार्टी ने एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया जिसमे हज़ारो कार्यकर्ताओ ने भाग लिया।
कार्यक्रम में प्रदेश भर से कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।प्रदेश से आये बाबू मुनाद अली मुख्य सेक्टर प्रभारी ने बहन कु मायावती के निर्देश पर आज ठाकुर सोनपाल सिंह को छाता विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया।सम्मेलन में पहुंचे मांट विधान सभा विधायक पंडित श्याम सुंदर शर्मा ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि छाता शुगर मिल को लेकर राजनाथसिंह आये योगी जी आये और वादा करके चले गए मगर अभी तक छाता शुगर मिल चालू नही हुई।
श्याम सुंदर शर्मा ने सभा मे कहा कि अगर बहन मायावती की सरकार बनती है तो में वादा करता हूँ कि छाता शुगर मिल को चालू कराएंगे अगर हम चालू नही करा पाए तो यमुना जी कूद कर अपनी जान दे देंगे।
मीडिया से बात करते हुए मुनाद अली ने बताया कि बहन मायावती के निर्देश पर आज ठाकुर सोनपाल को प्रत्याशी घोषित किया गया है और आशा है कि ठाकुर सोनपाल सिंह बहन मायावती के विस्वास पर खरे उतरेगे पर छाता विधानसभा से भारी बहुमत से विजयी होकर छाता विधानसभा की जनता की सेवा करेंगे।
वही प्रत्याशी घोषित होने के बाद मीडिया से बात करते हुए ठाकुर सोनपाल सिंह ने कहा कि बहन मायावती ने जो विस्वास मुझ पर किया है हम उसपे खरे उतरेंगे और उनके निर्देशो पर कार्य करेंगे।मीडिया से बात करते हुए ठाकुर सोनपाल ने कहा कि अगर छाता विधानसभा की जनता मुझे प्यार देगी तो मेरा सबसे पहला मुद्दा होगा बेरोजगारों को रोजगार दिलाने का।
सोनपाल सिंह ने कहा कि आज छाता विधानसभा मे कंपनी होते हुए युवा बेरोजगार है और जिनके पास रोजगार है उन हमारे युवाओ को दूसरे राज्य में नोकरी करने जाने पड़ता है।
इस मौके पर मौजूद रहे विधायक श्याम सुंदर शर्मा , पूर्व विधायक राजकुमार रावत , पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जसराम बसपा नेता गोरे लाल जाटव नगर पालिका चेयरमैन नरेंद्र गुर्जर लाखन सिंह एडवोकेट समेत पूरी प्रदेश की कार्यकारिणी मौजूद रहे

रिपोर्ट /- प्रताप सिंह