Friday , March 1 2024

इटावा में युवक ने कीआत्महत्या मचा कोहराम

सुबोध पाठक
जसवंतनगर/इटावा। बलरई क्षेत्र के गढ़ी दलेल गांव में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है।
रामबाबू शर्मा के 40 वर्षीय पुत्र रवि को देर रात फांसी पर लटकता हुआ देख उसकी पत्नी व पड़ोसियों द्वारा उतार कर एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और सूचना पर पहुंचे एसआई बृज नंदन ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया गया है कि शाम को रवि द्वारा लाई गई सब्जी के कारण घर में कुछ विवाद हुआ था जिसके बाद वह फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला है। पुलिस द्वारा दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है कि उक्त युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है हालांकि किसी प्रकार की कोई तहरीर समाचार लिखे जाने तक नहीं दी गई थी। मृतक की बुजुर्ग मां और एक नाबालिग पुत्र और पुत्री हैं जिनके सामने अब संकट खड़ा हो गया है।
बलरई थानाध्यक्ष मुकेश बाबू चौहान ने बताया कि दिन में पति पत्नी के बीच झगड़े की सूचना पर पीआरवी पहुंची थी और दोनों में समझौता कराया गया था लेकिन रात्रि में यह घटना घटित हुई। प्रथम दृष्टया हैगिंग लग रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पूरी जानकारी हो सकेगी।