Saturday , April 13 2024

विधानसभा में मानसून सत्र के दौरान सीएम योगी का दुर्दांत माफियाओं पर ऐलान

सीएम योगी आदित्यनाथ आज विपक्ष पर जमकर बरसे. विधानसभा में मानसून सत्र के दौरान सीएम योगी अनुपूरक बजट पर भाषण दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने ही अंदाज में विरोधी नेताओं को आड़े हाथ लिया. इसके अलावा उन्होंने बड़ा ऐलान भी किया.

योगी ने कहा कि महिला कल्याण की बात आज वो लोग कर रहे हैं जो दुर्दांत माफिया को राज्य में शरण देकर उसे बचा रहे थे. उस माफिया को लोग अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे थे. योगी ने तंज कसते हुए कहा कि माफियाओं के साथ जो भी रहेगा. उसके पीछे सरकार का बुलडोजर भी रहेगा.

विधानसभा में किया बड़ा ऐलान
सीएम योगी ने विधानसभा में बड़ा ऐलान भी किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 1500 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति जब्त और ध्वस्त की. हम आवास योजना बना रहे हैं. माफियाओं ने जिन जमीनों पर कब्जा कर अपने हवेली खड़ी की थी. वहीं ध्वस्तीकरण कर गरीबों के लिए आवास बनाए जाएंगे. वहां एक गरीब, एक दलित रहेगा. ये सामाजिक न्याय है. माफियाओं और अपराधियों को ढोकर हमारी सरकार नहीं चली और ना चलेगी.

कुछ लोग बेशर्मी से तालीबान का समर्थन कर रहे
योगी ने तालिबान का समर्थन करने वाले नेताओं पर भी हमला बोला. योगी ने कहा कि कुछ लोग तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. वहां महिलाओं और बच्चों के साथ क्या क्रूरता की जा रही है. परन्तु कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. इन सभी के चेहरे एक्सपोज किए जाने चाहिए.