Friday , March 1 2024

अक्षय ने क्यों लिखा, बेलबॉटम जरूर देखना

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘बेलबॉटम’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है और इस फिल्म को हर तरफ से जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। बेलबॉटम में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर, लारा दत्ता भी अहम भूमिका में हैं। उनके काम की काफी सराहना हो रही है।

साथ ही ये फिल्म अक्षय की बीते कुछ सालों की सबसे जबरदस्त फिल्म में से एक बताई जा रही है। अब अक्षय की पत्नी और अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना को भी ये फिल्म खूब पसंद आई है। ट्विंकल ने इस फिल्म को मस्ट वॉच बताया है। ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो अक्षय कुमार संग लंदन में फिल्म के प्रीमियर पर जाती दिख रही हैं।

इस तस्वीर को साझा करते हुए ट्विंकल ने लिखा, ‘देखकर ऐसा लग रहा है कि हम पार्क जा रहे हैं , लेकिन हम उससे भी अच्छी जगह जा रहे हैं। हम मिस्टर K की शानदार फिल्म ‘बेलबॉटम’ देखने जा रहे हैं। अब ट्विंकल को ये फिल्म पसंद आने से अक्षय कुमार काफी खुश हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी भी जाहिर की है।

अक्षय ने लिखा, ‘जब वो अप्रूव कर देती हैं तब लगता है कि पार्क में घूम रहे हैं, बेलबॉटम जरूर देखना, उन्होंने कहा है मैंने नहीं…’। अब फैंस को ट्विंकल का पोस्ट और अक्षय का ये कमेंट काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि अक्षय की फिल्म को आलोचकों से भी जबरदस्त तारीफ मिली है।