Sunday , February 25 2024

टेस्टिंग के दौरान लीक हुई नेक्स्ट जनरेशन Mahindra Scorpio की तस्वीरें, मिलेंगे ये खास फीचर्स

नेक्स्ट जनरेशन Mahindra Scorpio को 2022 की पहली छमाही में लॉन्च किया जाएगा। नए मॉडल को पहले भी कई बार टेस्टिंग करते देखा जा चुका है।

नए स्पाईशॉट्स में स्कॉर्पियो के कई आधुनिक आरामदायक और सुविधाजनक फीचर्स के बारे में पता चला है यह एसयूवी काफी नए फीचर्स के साथ आएगी। नई स्कॉर्पियो के इलेक्ट्रिक सनरूफ के स्पष्ट दृश्य को भी प्रकट करता है।

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो में नए डिज़ाइन किए गए डैशबोर्ड के साथ बिल्कुल नया केबिन देखने को मिलगेा। इसके अलावा इस धांसू एसयूवी में ड्राइवर की तरफ स्टोरेज स्पेस भी दिया गया है।

नया मॉडल डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक नया फ्लैट-बॉटम लेदर-रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और क्रूज़ कंट्रोल जैसी कई विशेषताओं से लैस है।

SUV में ट्विन-पॉड एनालॉग इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ एक MID और क्लाइमेट कंट्रोल के नीचे स्विचगियर्स मिलते हैं। यह वही स्विचगियर्स हैं, जो आपको दूसरी पीढ़ी के महिंद्रा थार में भी देखने को मिल जाते हैं।

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को दो इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा – एक 2.0L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल जिसमें 150bhp के करीब पावर उत्पादन होता है, और एक 2.2L टर्बो-डीजल इंजन 158bhp के करीब होता है।