Saturday , April 13 2024

Sri Lanka vs India: इन 11 खिलाड़ियों पर लगेगा दांव, यहाँ देखें T20I श्रृंखला का दूसरा मुकाबला

श्रीलंका बनाम भारतीय टीम के बीच जारी तीन मैचों की T20I श्रृंखला का दूसरा मुकाबला मंगलवार यानी आज कोलंबो (Colombo) स्थित आर प्रेमदास स्टेडियम  में खेला जाएगा.

आज नजरें सैमसन पर होगी जिनसे काफी उम्मीदें हैं लेकिन उन्हें जब भी भारतीय जर्सी में खेलने का मौका मिला तो वे इन उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रहे. सैमसन को शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी के पर्याप्त मौके मिले लेकिन इसके बावजूद वह आठ मैचों में 13.75 की औसत से ही रन बना पाए.

सामने आ रहे प्रतिभावान खिलाड़ियों को देखते हुए सैमसन की राह इस प्रदर्शन के साथ आसान नहीं होने वाली. प्रदर्शन के आधार पर ऋषभ पंत ने सैमसन को काफी पीछे छोड़ दिया है जबकि ईशान किशन ने भी सीमित मौके मिलने पर प्रभावी प्रदर्शन किया है.

इस मुकाबले में टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे मैदान में आएंगे, वहीं मैच का लाइव प्रसारण आधे घंटे बाद यानी रात आठ बजे से किया जाएगा.

देश में क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकेंगे. इस नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश कमेंट्री के साथ आपको मैच देखने को मिलेगा, वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप पर देखने को मिलेगी.