Friday , April 19 2024

इटावा जसवंत नगर नगला झीला हत्याकांड के चारों आरोपी गिरफ्तार

अनुराग गुप्ता/ सुबोध पाठक

जसवंतनगर। कोतवाली जसवंत नगर पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम नगला झीलां मैं हुई युवक की हत्या के आरोप में नामजद सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनसे हत्या में प्रयुक्त की गई वस्तुएं भी बरामद कर ली है।

विवरण के अनुसार पुलिस ने सराय भूपत रेलवे फाटक के समीप मंगलवार सुबह लगभग 9 बजे हत्या में नामजद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार लोगों में तीन पुरुष व एक महिला बताई जा रही है। बताते हैं कि गत 22 अगस्त की रात क्षेत्र की ग्राम पंचायत बलैयापुर के नगला झीलां में नशे में हुई मुंहचावर के बाद 32 वर्षीय शशि कुमार जाटव की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक शशि कुमार के पिता राधेश्याम पुत्र छोटेलाल नगला झीलां मौजा बलैया पुर थाना जसवन्त नगर ने अपने भाई होशियार सिंह पुत्र छोटेलाल , उसकी पत्नी रूप श्री , उसके दो पुत्रों पवन एवं अजय के खिलाफ हमला कर नृशंस हत्या कर देने के आरोप में नामजद दर्ज कराई थी। यह घटना कोतवाली जसवंतनगर में धारा 323/ 304 /504 आईपीसी के तहत दर्ज कराई गई थी।

इस प्रकरण के बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जसवंतनगर अमरपाल सिंह ने बताया ग्राम नगला झीलां हत्याकांड में नामजद सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उनसे हत्या में प्रयुक्त दो कुल्हाड़ी एवं एक फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट लिखी जाने के 24 घंटे के अंदर हत्या में नामजद चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है इस मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें गठित की गई थी जिनमें वरिष्ठ उपनिरीक्षक दिनेश कुमार की टीम ने जाल बिछाकर हत्या आरोपियों को सुबह गिरफ्तार कर लिया।