Saturday , April 20 2024

जसवंतनगर/इटावा। हाईवे पर कंटेनर की जोरदार टक्कर से बैलगाड़ी के परखच्चे उडे

जसवंतनगर/इटावा। हाईवे पर कंटेनर की जोरदार टक्कर से बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए उस पर सवार पिता-पुत्र घायल हो गए जिन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है। पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है।
घटना दोपहर 12 बजे करीब हाईवे स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के गेट के निकट हुई जब कैस्त गांव निवासी राजवीर उर्फ राजू (40 वर्ष) अपने पिता जयनारायण पाल (70 वर्ष) के साथ अपने खेतों पर पानी लगाने के बाद पाइप लाइन लेकर बैलगाड़ी से हाईवे होकर घर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान तेज गति से आ रहे एक हरियाणा नंबर के कंटेनर चालक ने तेजी व लापरवाही से कंटेनर चलाते हुए बैलगाड़ी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए और पिता पुत्र दोनों घायल हो गए। बैलगाड़ी में लगे दो बैल भी बुरी तरह घायल हो गए।
घटना होते ही राहगीर व आसपास के लोग दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर रण बहादुर सिंह अपने साथ सिटी इंचार्ज नागेंद्र सिंह समेत पुलिस बल को लेकर घटनास्थल पहुंचे और एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस के ईएमटी मनोज कुमार कुशवाहा व पायलट मुकेश कुमार ने घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी ले जाकर भर्ती कराया। कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित रहा जिसे कुछ देर में ही सुचारू कराया गया।
कंटेनर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। घायल पुत्र के सिर में चोट बताई गई है जबकि पिता के एक पैर की हालत खराब बताई जा जा रही है उपचार अभी जारी है।