Tuesday , March 28 2023

मथुरा रालोद ने तहसीलों पर किया प्रदर्शन, अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

मथुरा से अजय ठाकुर

मथुरा। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय आव्हान पर रालोद के स्थानीय पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जनपद की प्रत्येक तहसील पर प्रदर्शन करते हुए केंद्र एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।
मथुरा तहसील पर राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों द्वारा किसानों की समस्याओं को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। रालोद कार्यकर्ताओं का कहना था कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लगातार महंगाई बढ़ाई जा रही है। पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर पर लगातार रेट बढ़ रहे हैं। खाद्य पदार्थ काफी महंगे हो चुके हैं। किसान कृषि बिल कानूनों के विरोध में महीनों से अपना घर छोड़कर सिंघु बॉर्डर पर डटे हुए हैं लेकिन मोदी के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। मथुरा में छाता शुगर मिल को चालू कराया जाए जिससे स्थानीय किसानों की आमदनी में इजाफा हो सके। उक्त समस्याओं के साथ खेतों को उजाड़ते हुए आवारा पशु और बिजली बिल की यूनिट कीमत कम करने संबंधित समस्याओं को लेकर रालोद पदाधिकारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान डॉ. अशोक अग्रवाल, रविंद्र नरवार, ताराचंद गोस्वामी सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
तहसील गोवर्धन पर ज्ञापन सौंपते हुए रालोद पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता।
तहसील गोवर्धन पर रालोद पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने किसानों के हितों को लेकर घेराव किया। यहां मौजूद रहे कुंवर नरेंद्र सिंह, अनूप चौधरी, हेमराज सिंह कुंतल, चेतन, गुड्डू उर्फ़ मानपाल प्रधान, बल्ला प्रधान, सज्जन मगोर्रा, सत्यप्रकाश मास्टर, सुरेश भगत, रवि कुंतल, प्रशांत कुंतल सहित क्षेत्र के किसानों ने एसडीएम गोवर्धन को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से किसानों की समस्याओं के समाधान की मांग की गई। साथ ही समाधान न होने की स्थिति में आंदोलन की भी चेतावनी भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *