Tuesday , June 18 2024

जसवंत नगर की छात्रा के साथ शिकोहाबाद में दुष्कर्म मामला दर्ज

सुवोथ पाठक

जसवन्तनगर। क्षेत्र के गांव की एक बीएससी की छात्रा से शिकोहाबाद में युवक द्वारा लगातार दुष्कर्म के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।
क्षेत्र की एक छात्रा शिकोहाबाद के कॉलेज में बीएससी में पढ़ रही है। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक युवक से हुई तो दोनों में दोस्ती हो गई। छात्रा का आरोप है कि एक दिन विकास उसे अपने साथ मक्खनपुर क्षेत्र में एक सूने मकान में ले गया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर अचेत होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवक ने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। उसके बाद उसे ब्लैक मेल करने लगा। वह अश्लील फोटो व वीडियो के बल पर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के विरोध के बाद परिजनों को जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता का आरोप है कि 9 जुलाई 2020 को युवक ने छात्रा को घर से शिकोहाबाद बुलाया और जबरन आगरा ले गया। यहां कुछ लोगों ने शपथ पत्र बनाया और अन्य कोरे कागजों पर धोखाधड़ी से हस्ताक्षर करवा लिए। इसके बाद उसे अपने घर ले आया और शारीरिक संबंध बनाए। किसी तरह छात्रा उसके चंगुल से निकल कर घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। आरोप है कि इसी दौरान युवक ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिये।
शिकोहाबाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक समेत 6 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने तथा आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच मामले की जांच शुरू कर दी है।