Sunday , May 26 2024

मैनपुरी लोगो को बीमारियों से बचाना पहली प्राथमिकता- कल्पना वाजपेई

पंकज शाक्य
कुरावली/मैनपुरी- कोरोना की संभावित तीसरी लहर और लगातार फैल रही बीमारियों से नगर के लोगो को बचाने के लिए नगर पंचायत की तरफ से प्रयास शुरु कर दिए गए है। नगर पंचायत द्वारा नगर के मोहल्लो में अभियान चलाकर फॉगिंग कराई जा रही है। तथा कीटनाशक दवाओ का छिड़काव कराया जा रहा है। मोहल्लो को साफ सफाई के लिए बिशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है।
नगर में नगर पंचायत ईओ डॉ. कल्पना वाजपेई और चेयरमैन संगीता धम्मा वर्मा के निर्देशन में शनिवार और रविवार को नगर पंचायत की टीम द्वारा नगर के मोहल्ला भीमनगर, कानूनगोयान, फर्दखाना, घरनाजपुर, वैदनटोला, सदरवाजार, घिरोर रोड पर फॉगिंग की गई। तथा एक टीम के द्वारा कीटनाशक दवाओ का छिड़काव किया गया। नगर की टीमो का नेतृत्व नगर पंचायत ईओ के द्वारा किया जा रहा है।
ईओ ने बताया कि वर्तमान में चल रहे बीमारियों के दौर में नगर के लोगो को बीमारियों से बचाना ही उनकी प्राथमिकता है। नगर के मोहल्लो में उनके द्वारा विशेष सफाई अभियान चलाकर सफाई कराकर कीटनाशक दवा का छिड़काव कराया जा रहा है। उन्होने नगर के लोगो से अपील की कि नगर के लोग खुले में कूड़ा फैकनें से बचें। कूड़ा डस्टविन में डालें। अगर कहीं पर गंदगी नजर आए तो तत्काल ही उन्हे सूचना दें। तत्काल ही सफाई कराई जाएगी। इस मौके पर निशुल दीक्षित, वीरेंद्र सिंह शाक्य, अमित कुमार, सचिन कुमार, अंसार अली आदि मौजूद रहे।