Monday , May 20 2024

इटावा में भाजपा नेता अपर्णा यादव बोली- किसी के भंग करने से सदन की कार्रवाई नहीं रुकती

इटावा। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधु भाजपा नेता अपर्णा यादव ने विधानसभा सत्र शुरू होने पर सपा के द्वारा किए गए प्रदर्शन को लेकर कहा कि हर विपक्षी पार्टी अपने तरीके से सदन में अपनी बात रखने का प्रयास करती है।

सपा ने भी ऐसा किया लेकिन सदन की कार्रवाई किसी के भंग करने से नहीं रुकती। उन्हें यकीन है कि सदन में जो भी कार्रवाई हुई है वह सुचारू रूप से हुई है। भारतीय जनता पार्टी अच्छे ढंग से काम कर रही है। वे सोमवार को श्रीराम कथा में जगद्गुरू श्रीराम भद्राचार्य से आशीर्वाद लेने पहुंचीं थीं और पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं।

उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को लेकर लिखी गई चिट्ठी व शिवपाल के द्वारा दिए गए चिट्ठी के लेकर बयान पर कहा कि यह बात दोनों लोगों के बीच की है और दोनाें ही अपनी पार्टी के प्रमुख हैं। यह बात वही लोग आपस में बता सकते हैं। पिछली सपा की राजनीति व अब की राजनीति के अंतर के सवाल पर उन्होंने कहा कि अंतर और प्रत्यंतर का तो कोई सवाल ही नहीं होता।

भाजपा ने बहुत ही जबरदस्त तरीके से दाेबारा जीत दर्ज की है और स्वयं में बड़ी बात है। श्रीराम भद्राचार्य के मुखारबिंद से चल रही कथा को लेकर कहा कि यह बहुत ही गर्व की बात है जिस व्यक्ति ने इतने सारे ग्रंथों को लिखा हो, काफी तादाद में लोग उनके अनुयायी हों, ऐसे संत के द्वारा यहां कथा सुनाई जा रही है। उनके आदर, सम्मान में वे आयी हैं और उनका आशीर्वाद मिला है।