Sunday , May 12 2024

भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी इटावा ने कस्बे में किया गस्त, हालातो का लिया जायजा

रिर्पोट – नितिन दीक्षित, भरथना (इटावा)

भरथना: कस्बे में मंगलवार की शाम इटावा एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने भारी पुलिस बल के साथ नगर में पैदल गस्त कर कस्बे के हालातों का जायजा लिया तथा लोगो से बात कर उन्हे सुरक्षा का एहसास दिलाया। और कहा कि नगर में पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर कार्य कर रहा है जिससे नगर की जनता को किसी भी तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

एसएसपी इटावा के नेतृत्व में भरथना सीओ विजय सिंह तथा भरथना थाना प्रभारी मंसूर अहमद ने भारी पुलिस बल के साथ नगर में भ्रमण कर प्रमुख चौराहों, व्यस्तम बाजारों व आवागमन के विभिन्न मार्गों आदि का निरीक्षण किया, साथ ही प्रमुख मार्गो व दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों का भी निरीक्षण किया तथा आम जन मानस को सुरक्षा का भरोसा दिलाया, साथ ही कस्बे के व्यापारियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के निराकरण तथा उनकी सुरक्षा का पूरा भरोसा दिलाया।

आगामी त्योहारों के मद्देनजर एसएसपी इटावा जय प्रकाश सिंह ने भरथना सीओ, तथा भरथना थाना प्रभारी के साथ पूरे नगर में पैदल गस्त किया तथा भरथना चौकी परिसर में व्यापारियों के साथ मुलाकात की और उनकी समस्याओं के निराकरण के साथ सुरक्षा व्यवस्था का भी पूरा भरोसा दिलाया है, जिससे आगामी त्योहारों के दौरान कस्बे के तमाम छोटे बड़े दुकानदार बिना किसी डर के अपनी दुकानें खोल सकेंगे। चौकी परिसर में व्यापारियों से मुलाकात के दौरान प्रमुख रुप से रामशंकर वर्मा व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष प्रदीप पोरवाल रज्जन जिला उपाध्यक्ष बृजेश पोरवाल संजीव कुमार भोले वर्मा तथा अन्य छोटे बड़े दुकानदार मौजूद रहे।