Wednesday , May 15 2024

*चौ०जसवंतसिंह की पुण्य स्मृति-गरीबों को मिली ड्रेस*

भरथना,इटावा। भरथना क्षेत्र की सुप्रशिद्ध शिक्षण संस्थान चौ०जसवन्त सिंह पीजी कालेज नगला छोटे साम्हो-व इंटर कालेज सहित नगर के बसन्त बैली पब्लिक स्कूल के प्रेरणास्रोत श्रद्धेय स्व० चौ०जसवन्त सिंह यादव की पुण्य स्मृति को संस्था परिवार ने महाविद्यालय के सभागार में संकल्प दिवस के रूप में मनाया है।

जिसमें मुख्यातिथि संस्था के संस्थापक डॉ०रामनरेश सिंह यादव,विशिष्ट अतिथि संस्था अध्यक्ष डॉ०अशोक कुमार ने संस्था परिवार को सच्चे मन से व पूरी ईमानदारी से समाजसेवा करने का संकल्प दिलाया है।

पुण्य स्मृति के अवसर पर महाविद्यालय परिसर में छायादार व फलदार आदि कई प्रकार की प्रजातियों के पौधों का पौध रोपण किया गया।

इसके अलावा सभागार में शैक्षिक गोष्टी के साथ संस्था परिवार ने अपनी सभी संस्थाओं के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को प्रतिभा सम्मान सम्मान के रूप में सम्मानित किया। इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के समापन पर क्षेत्र के गरीब असहाय निर्धन छात्र-छात्राओं को संस्था परिवार ने निशुल्क ड्रेस वितरण कर आर्थिक सहयोग किया।

पुण्य स्मृति के अवसर संस्था के विभागाध्यक्ष बीटीसी मयंक यादव, समाजसेवी रविंद्र कुमार के साथ में बसंत वैली पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक गौरव यादव, प्रधानाचार्य सुखबीर सिंह, आदि अतिथियों के अलावा जादौन सिंह, संतोष कुमार,कु०सुधा, कु०रचना,कु०शीलू आदि संस्था स्टाफ की उपस्थित उलेखनीय रही। कार्यक्रम का संचालन सफल बलराम सिंह कुशवाहा ने किया।