Friday , May 17 2024

गांजा के साथ दो गिरफ्तार

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्र में चोरी छिपे चल रही मादक पदार्थ की बिक्री पर लगाम कसना शुरू कर दिया है। जिसके चलते क्षेत्र में गुप चुप तरीके से मादक पदार्थो की बिक्री व तस्करी करने वाले लोगों में हड़कम्प मचा हुआ है।

आपको बतादें इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह के आदेश और अपर पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सिंह के निर्देश में और भरथना पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह के मार्ग दर्शन में प्रभारी निरीक्षक मन्सूर अधमद के नेतत्व में कोतवाली में तौनात उपनिरीक्षक कासिम हनीफ ने मय हमराहो के साथ बीती गुरुवार की रात्रि करीब सबा आठ बजे भरथना ऊसराहार मार्ग स्थित अनैया नदी के निकट खड़े एक बबूल पेड़ के नीचे बैठे दो गांजा बिक्रेओ को 2 किलो 600 ग्राम मय गांजा के मौके पर ही दबोच लिया है।

भरथना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मन्सूर अधमद ने बताया कि इटावा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अबैध मादक पदार्थ बिक्री के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत गुरुवार को भरथना के उपनिरीक्षक कासिम हनीफ ने टीम सदस्य नीरज चौहान,गजेंद्र सिंह,अमित कुमार और अनुराग कुमार के साथ मुखविर की सूचना पर मादक पदार्थ दो तस्करों को 2 किलो 600 ग्राम गांजा के साथ राजेश कुमार उर्फ राजू पुत्र नरेश सिंह निबासी ग्राम दौलतपुरा व संजय उर्फ संजू पुत्र राम सेवक निबासी ग्राम उमरसेड़ा थाना भरथना को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।