Sunday , May 5 2024

Ind vs ENG: कल से शुरू होगी दोनों टीमो के बीच Test Series व ये रहेगी भारत की प्लेयिंग 11

भारत और इंग्लैंड  के बीच 5 मैचों टेस्ट सीरीज (Test Series) का पहला मुकाबला कल से नॉटिंघम (Nottingham) में होने जा रहा है. टीम इंडिया ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं.

टीम इंडिया ने प्रैक्टिस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था ऐसे में टीम इंडिया का हौसला बुलंद हैं. इस साल फरवरी में जब इंग्लैंड भारत दौरे पर आई थी, तब टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में 3-1 से मात दी थी.

सूर्यकुमार यादव  और पृथ्वी शॉ  ने कोलंबो से इंग्लैंड के लिए उड़ान भर ली है. सूर्यकुमार ने ट्वीट कर इंग्लैंड रवाना होने की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की. उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ लिखा-अगला पड़ाव इंग्लैंड, भगवान का शुक्रिया!. दोनों बल्लेबाजों को तीन दिन पहले ही श्रीलंका से रवाना होना था. लेकिन वीजा से जुड़े दस्तावेज तैयार नहीं होने की वजह से उन्हें श्रीलंका में ही रूकना पड़ा.

टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं. ऐसे में कप्तान विराट कोहली के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई हैं कि रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा? एक नजर इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकता हैं.