Tuesday , April 16 2024

पुलिस ने बैंको के कैमरे और साइरन किये चेक  *सेंट्रल बैंक मे मिली खामिंया

फोटो:-भारतीय स्टेट बैंक की जसवंत नगर शाखा को चेक करने पहुंचते पुलिस अधिकारी
जसवंतनगर(इटावा): सोमवार को स्थानीय पुलिस ने नगर में कार्यरत बैंकों के सीसीटीवी कैमरे तथा सायरन आदि चेक करके सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है।
    क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान, प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सोलंकी और कस्बा चौकी इंचार्ज कपिल चौधरी तथा पुलिस बल सबसे पहले  भारतीय स्टेट बैंक शाखा हाइवे रोड, यादव नगर पहुंचे। जहॉ पर उन्होने सीसीटीवी कैमरो तथा सायरन आदि को चेंक किया।
    बैंक परिसर मे मौजूद संदिग्ध युवाओ से भी पुलिस द्वारा पूछताछ की गई। बाद मैं पास ही स्थित सेन्ट्रल बैक आफ इंडिया की शाखा मे पहुंचे ,जहॉ कैमरो की पिक्चर क्वालिटी को चेक किया गया, जो अच्छी नही थी। शाखा प्रबंन्धक को कैमरे ठीक कराने के निर्देश दिये।
   थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुये एसबीआई ,सीबीआई ,एक्सिस आदि बैंको की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया है।  इस दौरान संदिग्ध बाइक सवारो से भी पूछताछ की गयी ।बैंकों में बैठे फालतू लोगों को भी बिना कारण  वहां होने पर पर चलता किया गया । सभी बैंकों के गार्डों को भी सतर्क और चुस्त-दुरुस्त रहने के निर्देश दिए।  बैंकों के बाहर तैनात रहने वाले पुलिसकर्मियों को भी हिदायत  दी गई कि वह बैंक में आने वाले और निकलने वालों पर पैनी नजर रखें।
 *वेद व्रत गुप्ता
_____