Friday , March 29 2024

आदित्य ने जसवंतनगर पहुंच ‘मोनू’ के परिजनों को सांत्वना प्रदान की

 

 फोटो:– शोक संवेदना व्यक्त करते पीसीएस के चेयरमैन आदित्य यादव अंकुर
जसवंतनगर (इटावा)। पीसीएफ के पूर्व चेयरमैन तथा जिला सहकारी बैंक इटावा के अध्यक्ष आदित्य यादव अंकुर ने बुधवार को नगर में पहुंचकर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता तथा मेडिकल  व्यवसाई डॉक्टर सुनील यादव के पुत्र के निधन पर शोक जताया।

 ज्ञातव्य है कि सुनील यादव के पुत्र अमित यादव उर्फ मोनू यादव कि सोमवार को मथुरा के एक नशा मुक्ति केंद्र में संदिग्ध मौत हो गई थी।  मंगलवार को  शव जसवंतनगर पहुंचा था और अंतिम संस्कार ।किया गया था। मोनू खुद भी समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता रहा था। कालांतर में वह पार्टी के युवा संगठन का पदाधिकारी  भी रहा था।  पूर्व में  वह नगरपालिका का सभासद भी था।

   आदित्य यादव ने पिता सुनील यादव तथा परिजनों सांत्वना देते हुए पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम न किए जाने पर रोष व्यक्त किया।  उन्होंने कहा कि वह मथुरा के पुलिस अधीक्षक से बात करके वहां के नशा मुक्ति केंद्र के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की अपेक्षा करेंगे ताकि मोनू की मौत का खुलासा हो सके।
  संवेदना व्यक्त करने आए आदित्य यादव के साथ पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार ,अनुज मोंटी यादव, विश्वनाथ प्रताप यादव सोनू, राहुल गुप्ता, विद्याराम यादव,विनोद यादव,  आदि  भी थे।
 *वेदव्रत गुप्ता