Saturday , April 13 2024

स्व डॉक्टर जीतेश यादव की स्मृति में हाईवे पर फिलिंग पंप शुरू 

 फोटो:- फीता काटकर उद्घाटन करते राष्ट्रपति पुरस्कृत डॉक्टर अजंट सिंह यादव

जसवंतनगर(इटावा। डॉक्टरी की पढ़ाई के दौरान अल्पायु में एक दुर्घटना का शिकार होकर स्वर्गवासी हो गए डॉक्टर जितेश यादव की स्मृतियों को अविस्मरणीय बनाने के लिए यहां हाईवे पर  खेड़ा धौलपुर के नजदीक झबरापुरा गांव के पास गुरुवार को इंडियन ऑयल कंपनी ने एक पेट्रो-डीजल फिलिंग स्टेशन का  शुभारंभ किया।
      राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित और स्वर्गीय नेताजी मुलायम सिंह यादव के  बहनोई डॉक्टर अजंट सिंह यादव ने वेद मंत्रोच्चार के फीता काटकर इस पेट्रोल पंप का उद्घाटन किया। उन्होंने पहले उपभोक्ता को उसकी गाड़ी में पेट्रोल भी डाल डाल कर मुहूर्त किया।
इससे पूर्व स्वर्गीय डॉक्टर जीतेश यादव के चित्र पर मुख्य अतिथि के अलावा स्वर्गीय के पिता जितेंद्र यादव और माता शकुनी यादव ने पुष्पांजलि अर्पित की। स्वर्गीय भाई बहने और चाचा सत्येंद्र यादव के अलावा बड़ी संख्या में लोग इस मौके पर मौजूद थे।
   इंडियन ऑयल कंपनी का यह पंप ठीक नेशनल हाईवे पर लखनऊ एक्सप्रेसवे को जाने वाले सर्विस रोड से पहले खुला है। इससे नोएडा की तरफ जाने वाली वाहनों को इन पेट्रो उत्पादों की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस मौके परअमित गौरव यादव पूर्व विधायक मारहरा, एटा,, रामअवतार यादव प्रधान,सपा नेता के के यादव,  पूर्व प्राचार्य अभयराम सिंह यादव, नीरज यादव, एम एल सी राम नाथ यादव, अजेंद्र गौर,अमन यदुवंशी, रामनरेश माधव आशीष कुमार एरिया मैनेजर आदि मौजूद थे।
____

 *वेदव्रत गुप्ता