Sunday , May 26 2024

मैनपुरी कुसमरा पंडित दीनदयाल का मनाया जन्मदिन

नवीन पांडेय
कुसमरा – भारतीय जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन के अवसर पर युवामोर्चा की टीम ने भाजपा जिला प्रतिनिधि ऋषभ कौशल के आवास पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अनिल राजपूत ने कहा कि पंडित दीनदयाल ने हमेशा समाज मे अंतिम पायदान पर खड़े गरीब किसान दलित पीड़ित शोषित के उत्थान के लिए कार्य किया व उनकी आवाज उठाई उनके द्वारा लगाया गया एक छोटा सा पौधा आज एक बड़े वट वृक्ष के रूप में खड़ा हुआ है।उन्होंने कहा बहुत जल्द ही मण्डल स्तर पर युवा मोर्चा की टीम गठित कर गांव गांव केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे इस दौरान भाजयुमो जिला महामंत्री शिवानु चौहान,अमित सिंह,शुभम गुप्ता,प्रखर दीक्षित,अश्वनी मिश्रा,अनुज राजपूत आदि उपस्थित थे।
फोटो परिचय-कुसमरा में पंडित दीनदयाल जी की जन्मजयंती मनाते भाजयुमों के कार्यकर्ता

शराब के नशे मे चाकू मारकर युवक को किया घायल
नवीन पांडेय

कुसमरा। थाना क्षेत्र के गांव अलीपुर में बीती रात्रि शराब के नशे मे तीन लोगो ने मिलकर एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल कर दिया। सुबह जानकरी होने पर परिजनो ने घायल को अस्पताल भेजा है। घटना कल रात आठ बजे की है।
अलीपुर निवासी दिनेश कुमार दुबे पुत्र सिपाही लाल दुबे ने बताया कि कल रात वो नगला दुली से घर की तरफ आ रहे थे तभी अचानक शिवचरण, विश्वनाथ व पहुंचीलाल रास्ते मे मिल गए। जो कि शराब के नशे मे धुत थे। अचानक किसी बात को लेकर आपस मे झगड़ा होने लगा तभी तीनो लोगो ने मिलकर मुझे पकड़ लिया और चाकुओं से हमला कर दिया घायल। दिनेश वही जमीन पर गिर पड़ा और तीनो भाग गए। इस बात की जानकरी सुबह नगला दुली के लोगो को हुयी तो गाँव बालो ने दिनेश के परिजनो को जानकरी दी। मौके पर पहुचे परिजनो ने घायल को अस्पताल भेजा व पुलिस को जानकरी दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।