Saturday , May 25 2024

अलीगढ़: मदरसे का ऐसा खौफनाक विडियो हुआ वायरल, बच्चों को ज़ंजीरों से बांधकर करवा रहे थे ये…

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक मदरसे में बच्चों को ज़ंजीरों से बांधे रखने का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ लोगों से मदरसे वालों की कहासुनी होने के बाद वीडियो का षड्यंत्र रचा गया है.

कुछ लोगों के मुताबिक जो ज़ंजीरों वाली वीडियो वायरल हुई है, वह कई साल पुरानी है. ना ही उसमें बच्चे हैं. जबकि शिकायत करने वाले दोनों लोगों का कहना है कि मदरसा संचालक बच्चों से पैसे मंगवाते हैं.

सोमवार को जब मौलाना बच्चों के साथ मारपीट कर रहे थे, तो उन लोगों ने वहां जाकर बच्चों को बचाने का प्रयास किया. लेकिन उनके साथ भी मारपीट कर दी गई. फिलहाल, पुलिस वायरल वीडियो की सत्यता जांच कर इस मामले में कार्रवाई करने की बात कर रही है.

वहीं मदरसे के पक्ष में आए कुछ लोगों ने कहा कि बच्चों के पैर में जंजीरें बांधने का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह अभी का नहीं है. पुराने समय में जो बच्चे शैतान होते थे. मदरसे से भाग जाते थे. उनके साथ ऐसा किया जाता था.

ऐसे ही न जाने कितने बच्चे यहां से हाफ़िज़ हो गए और पढ़कर चले गए. ये मदरसा कम से कम 15 से 20 साल पुराना है. इस मदरसे में किसी भी प्रकार की खुराफ़ात आज तक नहीं हुई है.