Wednesday , March 22 2023

प्यार चढ़ा परवान, पांच बच्चों की विधवा माँ प्रेमी संग रफूचक्क

मैनपुरी/एलाऊ – कहते हैं कि जब आशिकी का जुनून सिर पर सवार हो तो व्यक्ति कुछ भी कर सकता है। पांच पांच बच्चों की मां आशिकी के चक्कर में अपने कलेजे के टुकड़ों को भी भूल जाती हैं। आज के दौर में ये कोई नया मामला नहीं है जनपद में आये दिन कुछ ऐसे मामले देखने को मिल ही जाते हैं।
मामला जनपद मैनपुरी के थाना एलाऊ क्षेत्र की चौकी इलाबांस क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुर से जुडा है, जहां एक विधवा वृद्ध महिला ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि साहब हमारे पुत्र लल्लन अली पुत्र मेंहदी हसन की लगभग 4 बर्ष पहले ही लंबी बीमारी के कारण निधन हो चुका है, उसी की पत्नी साबिरा बेगम जोकि पांच बच्चों की मां भी है। उसका गांव निवासी व्यक्ति दुर्वेश अली पुत्र मुबारक अली से गुपचुप तरीके से प्रेम प्रसंग चल रहा था।कल मेरी पुत्रवधू जानवरों के लिए चारा लेने की कहकर घर से निकली थी लेकिन देर शाम तक जब वापिस नहीं आई तो हम लोगों को संदेह हुआ और इधर उधर तलाश भी की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। जानकारी करने पर पता चला कि दुर्वेश अली भी घर से गायब है तो संदेह विश्वास में बदल गया।

बच्चों की दादी ने पुलिस से लगाईं गुहार
वृद्ध सास ने बताया कि कथित आरोपी दुर्वेश अली मेरी पुत्रवधू को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। मैं इन बच्चों का भरण पोषण करने में असमर्थ हूं मैं अपनी जीविका नहीं चला पा रही हूं। तो इन बच्चों को क्या खिलाऊंगी और क्या पहनाऊंगी। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए इन अनाथ बच्चों को इनकी मां से मिलाने में सहयोग करें। थानाध्यक्ष ऐलाऊ सुनील कुमार भारद्वाज ने कहा तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *