Wednesday , July 24 2024

पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद हत्या, दुष्कर्म जैसे संगीन मामलों की जांच करेगी सीबीआई

पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद हत्या, दुष्कर्म जैसे संगीन मामलों की जांच सीबीआई करेगी। कलकता हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को गंभीर मामलों की जांच सीबीआई को सौंपने को कहा है। हाई कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा ने ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि बंगाल में चुनाव के बाद हत्या और हिंसा रोक पाने में ममता बनर्जी असफल रही हैं और लोगों को इंसाफ दिलाने में भी ममता विफल  रहीं। गौरव भाटिया ने कहा कि राज्य सरकार वर्दी का इस्तेमाल अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए कर रही थी।

नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि उच्च न्यायालय के पांचों जजों ने एकमत से कहा है कि जिन निर्दोष लोगों ने उत्पीड़न सहा, जिनके परिजनों को मार दिया गया, जिन महिलाओं ने अस्मिता खोई है, उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए, ये इंसाफ निष्पक्ष जांच के बाद ही संभव है।

भाटिया ने कहा कि हमारे जो भाई बहन पश्चिम बंगाल में हैं, हम उन्हें ये संदेश जरूर देना चाहेंगे कि उनको इंसाफ मिले ये हमारी प्राथमिकता है। जब तक आपको इंसाफ नहीं मिलता तब तक भाजपा हर उस परिवार और पीड़ित के साथ खड़ी है, जिसके साथ टीएमसी के गुंडे और ममता बनर्जी ने अन्याय किया है।