Sunday , March 3 2024

कारगिल युद्ध के इस शहीद पर बनी फिल्म शेरशाह में कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ संग…

कारगिल युद्ध के शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी फिल्म शेरशाह में कियारा आडवाणी के अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा है। इस फिल्म में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच की केमेस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आई है। फिल्म में कियारा आडवाणी ने दिवंगत कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिंपल चीमा का किरदार निभाया है। कियारा आडवाणी ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि डिंपल चीमा को शेरशाह के गानों ने प्रभावित किया। फिल्म के गानों ने उनके दिल को गहराई से छूआ है।

कियारा आडवाणी ने कहा, यह फिल्म डिंपल चीमा को भावुक करने वाली फिल्म है। फिल्म के रिलीज होने के बाद मैंने उन्हें मैसेज किया था। फिल्म के गानों ने उन्हें प्रभावित किया है। वो निजता चाहती हैं और मैं उनकी निजता का सम्मान करती हूं। कियारा आडवाणी का कहना है कि वो जब कैप्टन विक्रम बत्रा के परिवार से मिली थीं, तो उनके आंखों में आंसू आ गए थे।

कियारा ने अपने साक्षात्कार में कहा कि फिल्म के बाद मैं जब कैप्टन बत्रा के परिवार से मिलीं, तो उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल डिंपल की तरह लग रही थी। इस बात से मेरी आंखों में आंसू आ गए। मुझे पता है कि गानों ने उन्हें गहराई से छुआ है। कियारा ने कहा कि डिंपल को इस बात पर गर्व होना चाहिए कि फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आ रही है।

डिंपल चीमा और दिवंगत कैप्टन विक्रम बत्रा शादी करने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही कारगिल युद्ध में अदम्य शौर्य का परिचय देते हुए कैप्टन विक्रम बत्रा शहीद हो गए और उसके बाद डिंपल चीमा ने हमेशा के लिए उनकी यादों को संजो कर रखने की कसम खाई और वो अब तक अविवाहित हैं। फिल्म में कारगिल युद्ध में विक्रम बत्रा के शौर्य गाथा के साथ ही उनकी प्रेम कहानी भी दर्शाई गई है।