Friday , December 8 2023


प्रयागराज: घर में सो रहे थे पति-पत्नी व देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से किया वार फिर हुआ ये…

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में एक सनसनी केस सामने आया हैं जहाँ एक घर में सो रहे पति-पत्नी की धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दंपत्ति के 10 महीने के दुधमुंहे बच्चे को छोड़ दिया गया. दोहरे हत्याकांड की इस सनसनीखेज वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया है, फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है.

यह घटना शहर से करीब 45 किलोमीटर दूर सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सरांय इलाके की है. यहां जनसेवा केंद्र चलाने वाला 32 साल का देव नारायण पटेल पत्नी रंजना और दस महीने के बेटे दिव्यांशु के साथ रहता था. रात को पूरा परिवार बरामदे में सोया हुआ था. रिश्तेदारों और गांव के लोगों को इस घटना की जानकारी सुबह हुई.

सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के कई आला अफसर फिंगर प्रिंट-फारेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे. हालांकि अभी तक कातिलों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है.

देव नारायण के परिवार के बाकी लोग गांव के ही दूसरे मकान में रहते हैं. प्रयागराज के गंगापार इलाके में पिछले पांच सालों में इस तरह की तमाम घटनाएं हो चुकी हैं.  अफसरों का कहना है कि इस मामले में जल्द ही कातिलों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.