Thursday , June 13 2024

भरथना सपा शासन काल मे स्वजातीय लोगो को ही नॉकरी दी-बाबू सिंह कुशवाहा

अरूण दुबे भरथना

क्षेत्र अंतर्गत भोली गांव में आयोजित पिछड़ा,दलित व अल्पसंख्यक वर्ग के प्रतिनिधि सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व केबिनेट मंत्री/ जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहाने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा दलित, पिछड़े और मुस्लिमों के लिए खड़ी रही है उन्होंने कहा कि जब हम बहुजन समाज पार्टी में थे तब भी हम दलितों के लिए हमेशा खड़े रहे और आज भी हम खड़े है।सपा शासन काल मे स्वजातीय लोगो को ही नॉकरी दीगई।उस समय समाज की बहन बेटियों के साथ अत्याचार होते थे और अगर उनके खिलाफ कोई आवाज उठाता था तो वह भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाता था और कहीं भी हमारे समाज को नौकरियां नही मिलती थी।

भाजपा ने पहले हिंदुत्व के नाम पर वोट लिया और  लोगों को हिंदू-मुसलमान के नाम पर बांटने का काम किया है। भाजपा शासन में सरकारी संपत्तियो का निजीकरण किया जा रहा है जिससे देश मे बेरोजगारी को बढ़ावा मिलेगा।

उन्होंने कहा कि हम किसी भी पार्टी से गठबंधन नही करेंगे मगर जिसकी जितनी  संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी की शर्त पर ही किसी दल से गठबंधन करने पर विचार करेंगे।

सम्मेलन को राष्ट्रीय महासचिव इरफान इरसाद, रामकरन,प्रदेश महासचिव राजेन्द्र पाल, डॉ नारायण निषाद आगरा,रोशनी शाक्य कानपुर,प्रिया कुशवाहा आगरा आदि ने संबोधित किया।

इससे पहले मुख्य अतिथि बाबू सिंह कुशवाहा आदि विशिष्ठ अतिथिगणों का कार्यक्रम प्रभारी सूर्य प्रताप कुशवाहा,ऐश्वर्य प्रताप कुशवाहा,अभिलाख कुशवाहा,प्रवीण कुशवाहा,सतीश शाक्य,जमील अहमद,मान सिंह,औसान सिंह शाक्य,मनोज शाक्य,

अमित शाक्य,आशीष शाक्य,अजय शर्मा,सुबोध शाक्य,सहवाग,रजनेश व आशाराम शाक्य आदि ने पुष्पाहार,पगड़ी व प्रतीक चिन्ह आदि प्रदान कर स्वागत सत्कार किया गया।सम्मेलन की अध्यक्षता अधिवक्ता प्रकोष्ठ इटावा के जिलाध्यक्ष राकेश चंद्र अटल ने किया।