Wednesday , May 1 2024

इटावा ,पानी की पाइप लाइन में रेत आने की सूचना मिलने पर वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने पहुँकर तत्काल सही कराया

* कल सूचना मिलने के बाद, बाहर से लौटते ही तत्काल मौके पर पहुँचे वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ।

* रेत से चौक पानी की पाइप लाइन को तत्काल सही कराया।

इटावा , जनता द्वारा पानी की पाइप लाइन में रेत आने व लाइन चौक हो जाने की सूचना मिलने पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जाने माने समाजसेवी वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी बाहर से लौटते ही जलकल टीम के साथ मौके पर पहुंचकर चौक पानी की पाइप लाइन को सही कराया।

भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि मेरे लिए जनता की सेवा ही सर्वोपरि है मुझे दीपक जैन द्वारा अवगत कराया गया कि पानी में रेत आ रहा है मैं कल बाहर था और आज लौटते ही उक्त स्थान पर जलकल टीम के साथ पहुँचकर लाइन को साफ कराया, क्षेत्र में सभी सुविधाएँ चाक चौबन्द रहें मेरा पूरा प्रयास रहता है, सभी लोगों से निवेदन है कि पूरे क्षेत्र में पानी अच्छा आ रहा है कृपया पानी को अवश्य बचाएँ, बर्बाद न होने दें। और कूडा उठने के बाद सड़कों पर न डालें जिससे अस्वच्छता के साथ साथ क्षेत्र की बदनामी भी होती है जबकि अपने पूरे क्षेत्र में सफाई व्यवस्था बहुत सुदृढ़ रखने का प्रयास किया गया है आप सभी के सहयोग का आकांक्षी हूँ।

भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि मेरे क्षेत्र की कुछ सड़कें पानी की पाइप लाइन व सीवर लाइन डालने के कारण खराब है जिसकी नापतौल होकर लग चुकी है और अब कुछ सड़कों के टेंडर भी पास हो चुके हैं और जल्द ही सड़कों का निर्माण शीघ्र शुरू होगा ।

इस अवसर पर दीपक जैन, चौबे जी, दीपक वर्मा, सोनू दुबे, विकास अग्रवाल, सन्तोष जैन, अरूण वर्मा आदि सहित नगर पालिका जलकल टीम उपस्थित रही।