Friday , April 19 2024

मैनपुरी दबंगों ने दिव्यांगों की जमीन पर कब्जा करने की नियत से डाला कूड़ा कचरा मामले की एसडीएम से शिकायत, राजस्व टीम पहुंची गांव

पंकज शाक्य

बिछवा/मैनपुरी- थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक दिव्यांग की जमीन पर गांव के लोग कब्जा करने की नियत से कूड़ा करकट डाल कर कब्जा करना चाहते है। इस मामले का उसने विरोध किया। तो उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट कर दी। उसके बाद उसने उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर मामले की नाप तौल कराई। मौकै पर राजस्व टीम ने पहुंचकर मामले की नापतोल कर उसकी जमीन को चिन्हित कर दिया। साथी ही मुड़ी लगाने की कार्यवाही संपन्न करा दी गई।
गांव मरहरी निवासी जयप्रकाश पुत्र अमीर सिंह दिव्यांग ने उपजिलाधिकारी कुरावली को शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए गुहार लगाई। कि उसने गांव में सड़क के किनारे जमीन का बैनामा कराया था। गांव के दबंग लोग राजेंद्र ,देवेंद्र, गोविंद, कौशलेंद्र, विक्रम, डीपी आदि लोग सड़क की तरफ पूरा कब्जा करने की नियत से कूड़ा करकट डालने लगे। जब उसने विरोध किया कि सड़क की तरफ सभी का अधिकार है। तो उसे गाली गलौज कर मारपीट कर भगा दिया और उसकी जमीन पर कूड़ा करके डाल दिया। मामले की शिकायत उपजिलाधिकारी से की गई। उन्होंने मौके पर राजस्व विभाग की टीम को भेजकर नापतोल कराई। साथ ही पुलिस की मदद से मुड्डी लगाने की कार्यवाही संपन्न करा दी गई।