Saturday , July 13 2024

उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं. जेपी नड्डा सुबह करीब 10:30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. यहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत अन्य कई मंत्रियों ने उनका स्वागत किया. राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपना रिपोर्ट कार्ड सौंपा. उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों का ब्यौरा दिया.

जेपी नड्डा ने पहले प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की. उसके बाद सांसदों और विधायकों के साथ मीटिंग की. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सांसदों और विधायकों से उनके द्वारा किए गए कार्य का फीडबैक लिया. इतना ही नहीं जेपी नड्डा ने मंत्रीगण और समितियों के साथ भी वार्ता कर रहे हैं. यह बैठक शाम 7:00 बजे तक चलेगी. इसके बाद टोली बैठक की शुरुआत होगी.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को लेकर सीएम धामी ने कहा “सभी विषयों पर चर्चा हो रही है. बीजेपी अध्यक्ष का सभी विषयों पर मार्ग दर्शन मिल रहा है. उन्होंने मंत्री, विधायकों और पदाधिकारियों के कार्यों को और बढ़ाने के लिए कहा है. एक जनरल संवाद चल रहा है. बूथ को कैसे मजबूत करना है, इस पर बात हो रही है. पीएम के नेतृत्व में बहुत सारे काम हुए है. उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल का एजेंडा सिर्फ चुनाव है. विपक्ष का काम मुद्दे उठाना है. उत्तराखंड राज्य के हित में सकारात्मक मुद्दे उठाएंगे तो हम अमल में लाएंगे.”