Friday , April 19 2024

औरैया उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ( मिश्रा गुट)की आवश्यक बैठक

ए के सिंह

औरैया। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल (मिश्रा गुट) की कोर कमेटी की एक आवश्यक बैठक नगर के गुमटी मुहाल स्थित व्यापार मण्डल कार्यालय पर स्वतंत्र अग्रवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी।
बैठक में नव चयनित सदस्यों का परिचय नगर अध्यक्ष अमर विश्नोई ने कराया। सभी ने नव चयनित सदस्यों को शुभकामनाएं व बधाई दी। तत्पश्चात् आगामी 7-8 सितम्बर 2021 को मथुरा में होने वाले प्रदेश कार्यकारिणी निर्वाचन में प्रान्तीय निर्देशानुसार कोर कमेटी के 13 सदस्यों से मथुरा जाने की स्वीकृति ली गयी। कोर कमेटी द्वारा निर्णय लिया गया कि व्यापार मण्डल गु्रप में जातिगत, धार्मिक व अन्य ऐसी कोई सन्देश न भेजा जाये जिससे कि गु्रप के किसी भी व्यक्ति की भावनायें आहत हो और आपसी भाईचारा प्रभावित हो।
जिला महामंत्री स्वतंत्र अग्रवाल ने प्रस्ताव रखा कि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल ग्रुप में कोर कमेटी के 13 सदस्यों के अतिरिक्त मीडिया प्रभारी ही ऐडमिन हो। सभी सदस्यों ने करतल ध्वनि से प्रस्ताव का समर्थन किया। सर्वसम्मति से यह भी प्रस्तावित हुआ कि ग्रुप में किसी भी प्रसाशनिक अधिकारी को न जोड़ा जाये, ऐसा करने से आन्दोलनों, बैठकों, ज्ञापनों एवं प्रान्तीय कार्यक्रमों से सम्बन्धित जानकारियां प्रभावित होती है। आईसेल के जिलाअध्यक्ष बृजेश बन्धु ने ग्रुप में व्यापारिक, सामाजिक पर्वो एवं अति आवश्यक सन्देशों को ही भेजने का निवेदन किया।
बैठक में राजेश बाजपेयी उर्फ बबलू बाजपेयी, अमर विश्नोई, अजय अग्निहोत्री, उमेश कुमार वर्मा, बृजेश बन्धु, मोहित बाजपेई, रानू पाण्डेय, रीतेश गुप्ता, सक्षम गुप्ता उपस्थित रहे।